Mastersaab ko ignore maar diya kar...retirement ke kareeb hain thora satak gaye hain
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mastersaab ko ignore maar diya kar...retirement ke kareeb hain thora satak gaye hain
abhishek is such a dog. anurag chu keh raha hai koi larka apni mohabbat ko kisi or ki baahon mein nahi dekh sakta, tu bohat strong hai.
Vicky bhaiya aa gaya sana ki paas 
Vicky trolling Sana 
samarth tharki keh raha hai wo and isha sath hotay hain to abhishek sad shaklein banata hai to wo pappi bhi nahi kar paa rahe. iski life kitni hard hai
Ye kaise bache hain yaar. Ye sari chizon kon bakiyo se discuss karta hai.
Chintu ko kiss karne ka Mann nahi karta coz of Abhishek
Majnu separation ke baad couldn't get it up for other girls.
DDT ke launde lapado, I thought bande ye sab batein secret rakhte Hain. Kya main galatfehmi mein ji rahi thi?
Abhishek vs KZ 
vicku achay taunts de raha hai sana se related navid ko
kehti hai language barrier hai but i love you, leader nahi ho but i love you
Lovers tiff in dum room 
KZ & Chomu
Vicky & Sana
Kaun kissse kiss baat pe lad raha hain?
Kya hain yeh???