Both the couples have such trashy body language. Behaving like rabid dogs
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Both the couples have such trashy body language. Behaving like rabid dogs
Babu bhaiya and Aish the most unlikeable persons in the house for me. 
Nominated house 1
Ankita
Neil
Aish
Vicky bhaiya baach gaye 
Biker pagal ho chuka hai 
Jal ke raakh ho gayi hu, sun ke khushi mili? 
Yeh dono ko apne hi ghar mai bachhi- bubu wale reels banate rehene chahiye.. Galat show mai aa gaye hai dono ..Originally posted by: Chingaari
Kitne toxic miyan biwi hain ye dono
Khanzaadi to phus ho gyi ek dum. Youtubers stealing the show 
Babu bhaiya ki jitni class leta hain Sallu woh kam hain!
Biker kya provoke kar Raha hai sunny ko- 4 din se bol raha hai phatega ?? Kab phatega? Phatt gaya..
Sunny to biker - phattu baith ja 😂😂