Originally posted by: Cookermaichane
I can never like munnu don’t know why
Aisa kuch karta hi nhi jo likeable lagey
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Cookermaichane
I can never like munnu don’t know why
Aisa kuch karta hi nhi jo likeable lagey
Originally posted by: Cookermaichane
I can never like munnu don’t know why
You can be assured that you are in the majority
Rinku ji ko" kiska bada hai" baatein achchi nahi lagiin....aap log bahar ja ke ye baat kijiye
And then atma ana..
Sab couples ek dusre ka fight dekh ke copy karte hai.
Wesy iss bar contestants ek sy badh ky ek layein Hain, kya namoney haina
samarth tu to rehne de. tujhe khud game ka G bhi nahi ata aur isha ko lecture de ga
Chintu ko bhi nikalo 
Ye kya dekh rahe hai hum?

BB bhi samarth ko "Chintu" bol raha hai 🤣🤣