or ye tha so called mastermind lockup winner munnawar 
is ka itna hauwa uda rakha tha sabne 🤦♀️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
or ye tha so called mastermind lockup winner munnawar 
is ka itna hauwa uda rakha tha sabne 🤦♀️
Kya iss baar bhi tasks nahin hain kya?
Yeh jigna roooo Kyu rahe hai 
Ghar jaoooo yaar Tumm 
Jinku ji crying
Munnu aaj apni original cheapu behaviour pe aa gaya
Arun FTW 
Yeh jigna kyun ro rahi hain??
Originally posted by: Nachiketj
Jinku ji crying
Barf kaar raha hai baby sitting uski 
neil is hugging jiggu jee. ab yeh kis baat pe ronay lag gai
Originally posted by: CobraKai1972
Ye kya ladai hai? Cream lagaunga, tu chal, pichkari marta hu holi mein?
Am I missing something? Are these innuendos?
abey 