Originally posted by: Nachiketj
Yeh kya abhishek ka rudaali act dikhaya hi nahi. Jiske liye I was waiting.


kaaal ayega 
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Nachiketj
Yeh kya abhishek ka rudaali act dikhaya hi nahi. Jiske liye I was waiting.


kaaal ayega 
Originally posted by: TrickyMind
Promo- Abhishek ka "hum loot gaye Teri mohobbat mai" wala.performance
2 din se wo dekh raha hain... 🤣 ab Bb ye kab dikhayega
X se divorce nehi honge,are idhar current ko bhi x bol raha hein,x se keya hoga pagal
Promo dalo kal ka
Originally posted by: Deadinside
Ek aa toh gayi aur kitni chahiye isse. Miss India chaar ladkiyon ke barabar hai.
Vicky bhaiya ka baas chale tooh sirf ladkiyo ko rakhe iss season mai no boys 
Biker ko ek aur topic Mila kisi ko pakane 😂
Ye season unconventional hai.
Ladki do ladko ko ghuma Rahi.
Pati tv Bahu wali biwi par chilla raha.
Oscar worthy emotional performance kal hogi
Originally posted by: Alpha_Aakash
Udaariyaan ki yeh do main lead mein se I would any day pick Priyanka.
This Isha girl seems so immature same as her onscreen character Jassmine
Koi nhi bachhega pick karne layak inn dono main se.
😂😂Originally posted by: Chingaari
Arpita aur uske bachche bhi host ban ke aayeinge kya
Sohail ko dekh k toh lagta hai abhi warewolf mai transform hoga 😂