I can imagine Manara running like that



Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I can imagine Manara running like that



Kukdoo koo Baja Neil- Aish k liye hoga.. Munawar faltu mai dadhi ko uthane aa gaya
Yaar yeh choti or badi darhi walo KO nikalo
KhanWar

when i see him, i'm reminded of characters from horror movies who are possessed or newly exorcised 

Saare kappals fail chhoti- badi darhi kappal ke aage
yeh tera TV mere tv se kab se peeche hone laga
Maine thoda back kiya video
Miss huaa thaa Mera 
Dono dadhis aaj phoon k aaye hai pakka 
Originally posted by: Jayjaya79
Chalo jaise socha tha waise hee ho raha hain, Vicky ki band baj rahi hain!
Kaha?
munna bhai sabse pyaar se baatein kar karke jeetenge.