Munnu-mai apko sorry bolne aaya hu
KZ-muje baat nahi karne 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Munnu-mai apko sorry bolne aaya hu
KZ-muje baat nahi karne 
Originally posted by: Nachiketj
Aishwarya ko utha liya kya
Achcha haan wo bhi toh hai ghar mein...uska toh yaad hi nahi rehta
Arey aish dikh gayi
Tujhe itni khushi kyun horahi hai Aish ko dekh ky 🥴
Isha-abhishek
Bool de tu ankita ko ki muje tere haath ka nahi khana 
Abhishek Ankita ki burai kar raha hai isha se( he is saying Ankita dominating to hai, order deti hai, Apni tone sudhar lo)
Khanzaadi Anku ek kya hue Isha Abhishek k sath bitching karne lagi Anku ki
KZ 😎
Liked this attitude
Naved dukhda bataa raha hai.
I miss this anthemHum.hai bigboss ke wasiiii na chore kami Zara siiiiii
Iss baar kya manhusiyat baja re hain.My neighbour also trying hard to be in this show,but he is coming back to our mahalla again soon