Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: TrickyMind
Sunny kya dialogue bol k gaya Vicky ko- aap ka aadha dimag bhi mere paas hota mai BB Jeet jata 😂
Mujhe to ye BB15 wale Vishal ki vibes de raha tha aaj. Agar BB ne expose kar dia Jo wo kar hi rahe hai, to ye Vicky gya .
Originally posted by: TrickyMind
Sana nomination se baukhla gayi hai.. Vicky mast manipulate kar raha hai isse.. Dumb lawyer 🤦🏻♀️
Shyaa. Sab "lawyers" aake mere profession ka satyanaash karte hain 
Originally posted by: nainaasharmaa
he was telling them not to nominate vicky because if not neil-aish will not be as angry with room 1 people since vicky was also nominated. if it was just neil-aish nominated from that room, they'd feel more upset towards the people in their room. thus creating a drift.
Wow!
This man is clever.
Thanks for explaining.
yeh tehelka kuch bolta bhi hai? jab rarely dikhta hai bas kisi ki baat sunte dikhta hai. he's the wall people talk at 
Originally posted by: Cookermaichane
Vicky-incase khanzadi ne sorry bool diya tooh hum keeh denge ki sirf bartaan kaar lenge aaur kuch nahi
Sunny-apka thoda dimang dedoo mai BB jeet jaouuga
Vicky is my fav contestant.. wo itna meetha hai aur saara kaam nikalwa leta hai.. zabardast banda hai bheei..


stay strong sp
tu bhi next year Jake Apne profession ka falooda Bana Dena 
Isko BB neh apne secret lab mein create kiya hain, saalon ki research ke baad
Haan sach mein ye koi maamuli manushye nahi hai