Is Arun mad? He was like “lga kya tujhe?”. Nahi laga that doesn’t mean one can throw things.
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Is Arun mad? He was like “lga kya tujhe?”. Nahi laga that doesn’t mean one can throw things.
Yeh Isha kya bol rahi hai - BB pls stand uthaeeye 😂
Originally posted by: TrickyMind
Ankita ko nikalo
Dekh le Chingu - iss baar tune fake pyaar ke liye galti se bhi Anku ko choose kiya toh disown hojayegi 
Originally posted by: Cookermaichane
Arun-Isha madam aapse tooh muje baat hi nahi karne nikloo ap
Wah arun kya baat hai 😂
Bb badaak gaya
baat muje maat Bolo abhishek ki footage check karo footage check karo Saab camera chalu hi hai 
Choti - badi daarhi wale Bhaawnaaon mein beh gaye
Originally posted by: TrickyMind
Yeh Isha kya bol rahi hai - BB pls stand uthaeeye 😂
Bike ka stand uthana hai kya 😂
Tehelka bhai ko BB ne hi provoke kiya hai 😅
tehelka has the tendency to pick things up and threaten people whenever he gets angry. he picked up a chair last time. he picked up the wooden spoons and utensils today and threw them towards people
Ankita chipaak gaye Vicky se Itna suune ki baad 