Originally posted by: PilloWtalk_13
Tum logon ka pata nehi,mein to jake ankita fan club pe nam likhake aayi hu
Sachi wala ke panauti wala? 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: PilloWtalk_13
Tum logon ka pata nehi,mein to jake ankita fan club pe nam likhake aayi hu
Sachi wala ke panauti wala? 
Waise kya teer maara hai iss Ankita ne apart from that stale pavitra rishta show?
Soniya toh aaj gayab si ho gayi.
I want Jigna to take on tht Ankita. Khanzaadi bhi join ho jaaye. And soniya too.
🤣🤣 🤣🤣
As usual host solemon bro is in with mannara,star sis
Yeh Kangu ko Munnawar se achank se nafrat kaise ho gyi ? Lock up mein toh pyar barsati thi uss pe. Anki pe pyaar barsa ke gyi.
Soniya jaldi hi nikal jaygi, she is not doing anything votes bhi nhi itne youtubers jeseOriginally posted by: Nachiketj
Soniya toh aaj gayab si ho gayi.
I want Jigna to take on tht Ankita. Khanzaadi bhi join ho jaaye. And soniya too.
Mansi tum phirse last season ki tarah mithi ke tweet chapna shuru kar diya
hai na?Originally posted by: saniya9919
Yeh Kangu ko Munnawar se achank se nafrat kaise ho gyi ? Lock up mein toh pyar barsati thi uss pe. Anki pe pyaar barsa ke gyi.