Originally posted by: Chinmayi18
Chutki ji aap kyu bush baby ko mansi Di se dant padwana chahti hai batao batao 😜
Kyunki aisa karke , mujhe bada maza aata h 

Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Chinmayi18
Chutki ji aap kyu bush baby ko mansi Di se dant padwana chahti hai batao batao 😜
Kyunki aisa karke , mujhe bada maza aata h 

Originally posted by: Chinmayi18
Chutki ji aap kyu bush baby ko mansi Di se dant padwana chahti hai batao batao 😜

Originally posted by: Tia-life
Chalo mujhe bhi aaj yahi krna padega lag raha h
, par dikkat ye hai mujhse jagrata nahi hota aur kitabo ke saath to aur jaldi neend aati h
Mai bich me 2 ghante so bhi leti hu phir start ho jati hu uthke paper yaad karna 

Okay after baby , we have new name for Bush , namuna 
Haa ab tu bhi aaja , Me baby to tu mera babu fir
Mele babu ne Thaana thaya
Oh bhaisaab 


Originally posted by: Tia-life
Chalo mujhe bhi aaj yahi krna padega lag raha h
, par dikkat ye hai mujhse jagrata nahi hota aur kitabo ke saath to aur jaldi neend aati h
tu to ekdam shaitan ho gayi hai ab
Mere absence me bigad gayi lagta hai 
I am dying over here from laughing so much 
aaj lag raha hai ki forum pe ayi hu 

Haa ab tu bhi aaja , Me baby to tu mera babu fir
Mele babu ne Thaana thaya
Mai nahi banna tera babu wabu 
Thumbnail for new spoiler vid, posted on the spoiler thread
