Kithe reh gye sb..?
Aa gayi main 😁😁
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Kithe reh gye sb..?
Aa gayi main 😁😁
Dhanyavaad madamji jo aap padhaare
No problem, ye to humara kartavya tha 😜
Aaj ke episode mein DQ ki shakal dekhkar mood kharab ho gaya tha to thik karne gayi thi 
Kithe reh gye sb..?
Aa gayi!!!
Sach bolu , ek Samrat hi h jo unn royals ko achche se roast kar skta ,
Mahaveer : Hum apni behen par aapki parchhai bhi nahi padne denge 

Samrat : Surya ko Uday hone se rok lenge kya aap 
Originally posted by: Tia-life
Aaj ke episode mein DQ ki shakal dekhkar mood kharab ho gaya tha to thik karne gayi thi
, aur iss DQ se saamne Nayak ka tashan
Mera to bht achha tha Tillu ki kya beizzati hui hai
, aur iss DQ se saamne Nayak ka tashan
Tillu ki beizzati was the best
. Mujhe laga tha , unke priy daas unhe manane jaenge par aisa hua nahi 
Originally posted by: Tia-life
Tillu ki beizzati was the best
. Mujhe laga tha , unke priy daas unhe manane jaenge par aisa hua nahi
Mujhe toh padhke hi badi khushi hui thi 