Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Minhasmansi92
Vo ladki Jaan thi yaar EDT ki 😭. Pata nhi kab vapas ayegi 😭
Originally posted by: Minhasmansi92
Aur nhi toh kya! Vo hoti thi toh 4 chaar page akeli bhar jati thi. Aur Hume toh samaj bhi nhi ata tha konse vale ka reply pehle kare 😭
Raat ho jaati thi , aur Discussion khatm nahi hota tha , kitna maza aata tha 😔Aise lag raha h ,ki Ab to baate bhi EDT khatm ho jaye isliye karni pad rahi h🤔
Originally posted by: Tia-life
Raat ho jaati thi , aur Discussion khatm nahi hota tha , kitna maza aata tha 😔 Ab to baate bhi EDT khatm ho jaye isliye karni padti h , aise kaise chalega🤔
Bro sachme wo hoti thi to hum chaaron ki baatein khtm hi nhi hoti thi , kuch naa kuch topic pr hum chalu hi rehte the
Vahi to din mein to minimum 4-5 ghanta mein yahi padi rehti thi 😛
Originally posted by: Tia-life
Vahi to din mein to minimum 4-5 ghanta mein yahi padi rehti thi 😛 Gharwale mere phone chalane se pareshan the😆
TARA AUR KANHA JI KI NOK JOK DEKHNE ME MAZA AYEGA 😆😆 ABHI ABHI PRECAP DEKH KE AYI HU MAST LAG RAHA HAI 😆
Originally posted by: Minhasmansi92
TARA AUR KANHA JI KI NOK JOK DEKHNE ME MAZA AYEGA 😆😆 ABHI ABHI PRECAP DEKH KE AYI HU MAST LAG RAHA HAI 😆
Wahi to ,maine bhi dekha D-T ki jagah ab K-T ki nok jhok dekhenge😆
Haan na I am waiting for tomorrow's episode!