Shirshasan karo.. 😆
Ek toh I am accepting that I am ulti khopdi, upar se explain bhi karun so bache kuche dost bhi bhag jaaye! 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Shirshasan karo.. 😆
Ek toh I am accepting that I am ulti khopdi, upar se explain bhi karun so bache kuche dost bhi bhag jaaye! 😆
Only ulti khopdi I remember seeing was in the exorcist 🤔
🤫 - In all topics other than MTs
👻- Game threads and MTs across forum.
😈😂- IPL threads
Shirshasan karo.. 😆
Ek toh I am accepting that I am ulti khopdi, upar se explain bhi karun so bache kuche dost bhi bhag jaaye! 😆
You meant to say "luche dost"..😆
This is limited to IF only... I cant define myself in one emoji outside forum🤣
Shirshasan karo.. 😆
Ek toh I am accepting that I am ulti khopdi, upar se explain bhi karun so bache kuche dost bhi bhag jaaye! 😆
Abhi to tumhe shirshasan bhi samjhana hoga. Shirsha thode na ayegi wo samjhane 😆
Originally posted by: NathuPaapi
Abhi to tumhe shirshasan bhi samjhana hoga. Shirsha thode na ayegi wo samjhane 😆
Ye upar "luchche dost" ka correction kiya wo tum par hi fit hai.. 😅
Originally posted by: NathuPaapi
Abhi to tumhe shirshasan bhi samjhana hoga. Shirsha thode na ayegi wo samjhane 😆
Slowly samjhate waqt apne personal hotho ko istemaal karna .. 😆
Originally posted by: NathuPaapi
Abhi to tumhe shirshasan bhi samjhana hoga. Shirsha thode na ayegi wo samjhane 😆
Abey ...
