Aaj pura din kiss ka hi topic chalega kya?
Aaj pura din kiss ka hi topic chalega kya?
Sallu blasting Falaq 😳
Fallu ke expressions bilkul sallu ko khaa jaane wale hain...apni hypocrisy saamne aane ke baad
Whoa !! Salman calling out the hypocrisy of team A 😲
Kal ko yeh apna saanp bhi dekhaega jad.
Paprika jaise bhi h but jad ko chapl maro saray aise harket py
Bas Salman ko trend karo🤣
Abhi bhi they were trying to play it cool initially 😆no one immediately pounced on himOriginally posted by: infinity101
Lmao IKR. Kal tak toh bahot acha tha inke liye 🤣

( Abhishek would not gotten same reaction though. In fact they have attacked Fukra, Akansha , Palak , Aliya on minor things but yaha khafi calmly samjha rahe the isse lmao)
Yeh thanda reaction dekh ke Bebika aur angry huyi aur sunaya toh Pooja & gang ne stand liya
I agree with Sallu. How can one compare this kiss wala dare with this argument ki “Mai actor/actress hu I would perform”. Ye koi serial thodi hai bhai 🤣
Sallu - Is this show scripted?
Me:
Ott ka wkw seems better thn BB ka wkw ...sallu is roasting everyone with very good points