Mujhe bhi sunn ke shock laga tha 🤣 ek interview me bol raha tha bas khana order karne ke liye phone rakha hai usne
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Mujhe bhi sunn ke shock laga tha 🤣 ek interview me bol raha tha bas khana order karne ke liye phone rakha hai usne
Finally, page 60 par pahuch gaye
Originally posted by: Fearless_Lover
Senapati ki chal toh nhi😆
Nahi kyuki time travel wali baat usko thodi pata hai 🤣
Ye baba last time maharani ke gayab hone pe aaye the 🤣 abhi re-entry ki hai aisa bola gaya hai 🤣
10/11Originally posted by: Fearless_Lover
Revision...
Satrangi_curls: Neha
Witchofthewest: Palak
Dhun.lagi: Tannu
🤣🤣🤣
yeh alag hi level par hai🤣 Watsapp ,FB, IG, twitter kya hi use krta hoga 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mujhe bhi sunn ke shock laga tha 🤣 ek interview me bol raha tha bas khana order karne ke liye phone rakha hai usne
Originally posted by: Fearless_Lover
Jis din show dekhna start karungi ush din aa jaungi🤣 abhi sirf bekaboo dekh rahe hu🤣woh bhi kuch parts skip kr dete hu🤪
Ek naya show dhoondh hi rahe hu❤️
Bekaboo to mujhse dekha hi nahi gaya 🤣 koshish ki thi maine lekin 🤣
Filhaal mai DT aur Dharampatni skip kar ke dekh leti hoon 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Finally, page 60 par pahuch gaye
Bohot mehnat ki hai hum dono ne AT ko dhakelne me 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Revision...
Satrangi_curls: Neha
Witchofthewest: Palak
Dhun.lagi: Tannu
🤣🤣🤣

dekh dekh aram se dekh 🤣🤣Yeah yeah.. i m yet to catch up 😆
Bela ko ghar se nikala phir ghar me aane ko bola, vahi dekh rahin hun
Ish baar ka suspense guess karna easy tha🤣 ekta k show main maa ka antagonist hona aam baat ho gaye hai🤔🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
yeh alag hi level par hai🤣 Watsapp ,FB, IG, twitter kya hi use krta hoga 🤣
Inme se kuch bhi nahi 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k