Ab yeh Sachdev person ki kya past story hai? Kisne dhoka diya isko, joh ab yeh Ranbir ghoome fir raha hai?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ab yeh Sachdev person ki kya past story hai? Kisne dhoka diya isko, joh ab yeh Ranbir ghoome fir raha hai?
Originally posted by: WhosTheFool
Ab yeh Sachdev person ki kya past story hai? Kisne dhoka diya isko, joh ab yeh Ranbir ghoome fir raha hai?
kuch bhi back story de di so that he could perform on that song 😂
Originally posted by: Inquisitivesoul
Sally's mouth is tilted to his left, he is talking different (mouth movement)
Any medical issue?
I noticed the same. Or probably the barber botched up his mustache.
Sachdev...🤪
Ek aur bol Bachchan
Originally posted by: WhosTheFool
Ab yeh Sachdev person ki kya past story hai? Kisne dhoka diya isko, joh ab yeh Ranbir ghoome fir raha hai?
He is Rubina's ex.
His ex-girlfriend is also coming on the show.
Ye avinash hottie bhi badiya hai...BB pata nahi ye sab popcorn kyun bhej raha hai ...humein toh sajid khan aur Stan jaison ki aadat ho gayi hai
Divorcee hai dubara shaadi hua hai sayad se..Originally posted by: WhosTheFool
Ab yeh Sachdev person ki kya past story hai? Kisne dhoka diya isko, joh ab yeh Ranbir ghoome fir raha hai?
Originally posted by: Chingaari
Ye avinash hottie bhi badiya hai...BB pata nahi ye sab popcorn kyun bhej raha hai ...humein toh sajid khan aur Stan jaison ki aadat ho gayi hai
🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Divorcee hai dubara shaadi hua hai..
Nahi he isn't married now.
Ohhhhhh yeh Rubina ka ex hai? His ex gf is also coming on the show matlab? Kya Rubina firse aarahi hai? Keh do ki yeh jhoot hai.