Originally posted by: pickachu
Jab junior kaddu ka drama jhoom aya tha.Remember she was so happy to watch jhoom promos.
Kuch tu karbad hai 🤔
I didn't notice this. How did I miss this?🤓
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: pickachu
Jab junior kaddu ka drama jhoom aya tha.Remember she was so happy to watch jhoom promos.
Kuch tu karbad hai 🤔
I didn't notice this. How did I miss this?🤓
Love and respect 🤣🤣🤣
5 days se dimag kharab kiya hua 😡😡😡
Rom-com - both of their comic timing is too goood!
Khadoos boss x pixie colleague or sisters friend
If YumHaj do an another project together, what do you all want it to be? Rom-Com? Romance? Intense wala Romance? Netflix wala Romance? Crime wala Romance? Horror wala Romance? Mafia wala Romance? Doc-police wala Romance? Romance compulsory hai baki aage ka decide kar lena
aur bhagwan ke liye koi pin maarne mat ki nah kare toh acha😡
Yeh Haya wala pyaar hai. Useless.
Na hi krte koi pyaar zyada Acha hota, aise pyaar nahi chahiye.
5 days se band bjaa hua hai. 😡😡
Tauba tauba Bewafai all around
If YumHaj do an another project together, what do you all want it to be? Rom-Com? Romance? Intense wala Romance? Netflix wala Romance? Crime wala Romance? Horror wala Romance? Mafia wala Romance? Doc-police wala Romance? Romance compulsory hai baki aage ka decide kar lena
aur bhagwan ke liye koi pin maarne mat ki nah kare toh acha😡
YOU HAVE GOT MAIL
I had this dream for so long
kuch toh thanks bol rahe hai
baki kuch ne mast bajayi🤣 California wala reply🤣
@Bold: Can you share it?
Everybody calling him kaddu uncle, kaddu, uncle ji…, 😃
Originally posted by: CherryOnTheTop
Yeh Haya wala pyaar hai. Useless.
Na hi krte koi pyaar zyada Acha hota, aise pyaar nahi chahiye.
5 days se band bjaa hua hai. 😡😡
Kaddu ne respect kaha ki...promo toh disrespect wala thaa 😡
first comment hai read karo, screenshot nahi share hota