Shakti main VD ne kya kiya mujhe toh yeh bhi nhi pata 🤣🤣
I feel in udaariyan VD is looking much better than what he did in shakti
Pkyek k baad sare shows equal hai mere liye, kyunki maine dekhe hi nhi🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Shakti main VD ne kya kiya mujhe toh yeh bhi nhi pata 🤣🤣
I feel in udaariyan VD is looking much better than what he did in shakti
Pkyek k baad sare shows equal hai mere liye, kyunki maine dekhe hi nhi🤣🤣🤣
u tube par dekha maine 🤣🤣 Ek behan uske bhai ki wife ban gaye , ek biwi aur 3sri behan baap ki biwi 🤣 Jasmin uski Nani ho gaue 🤣Hitesh ki IG story dekho, UD ke montage me finally sartaaj ki entry ho gayi 😆 yeh toh hona hi tha 🤣now he is the main lead 🤣🤣
I was actually thinking about it 🤣
Aaj ke episode me VD ne achhe achhe dialogue diye hain
🤣🤣🤣🤣 If this was the highlight then what was the rest 🤪
I can’t see most of them because they are not available in my country 🤣
What was that scream? 🤣🤣🤣
Ranav: let me go
Bela: doesn’t let him go 🤪🤣 kya tha yeh bhai? 🤣
Hey! Bhagwan 🤣🤣 i can't help you 🤣Originally posted by: simply.meghana
I can’t see most of them because they are not available in my country 🤣
I rest my case 🤣
I think this works out in my favor 🤣🤣
jo tha yahi thaa🤣dekh le dimag use matt kr sab upar se nikal jayega 🤣Originally posted by: simply.meghana
Ranav: let me go
Bela: doesn’t let him go 🤪🤣 kya tha yeh bhai? 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Now don't get confused and don't ask me about the story again?🤣🤣
I’m still confused but I don’t even want to know anymore 🤣🤣 vfx are garbage as usual and the sound effects too 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k