Originally posted by: White-Lilac
I know that but now I'm more used to reading OSs 🤣 kyuki OS me hi sab likh dete hai aajkal 🤣🤣
I guess prefer longer works then 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: White-Lilac
I know that but now I'm more used to reading OSs 🤣 kyuki OS me hi sab likh dete hai aajkal 🤣🤣
I guess prefer longer works then 🤣
Wah 🤣👏 kya baat hai
Duaon me yaad rakhna 😭🤣🤣
Good day girls and hope you all had good showers 🤣 🤗 I’m off to sleep
have fun 🥳
goodnight sleep tight, don't let the bedbugs bite 🤗Originally posted by: simply.meghana
Good day girls and hope you all had good showers 🤣 🤗 I’m off to sleep
tum apne shower ka itna show off krte ho maine socha aaj main bhi thoda show off kru🤣🤣🤣Originally posted by: simply.meghana
Wow first time I’m hearing a shower announcement from bidi amma 🤣🤣🤣
nikki ka bharosa nhi 🤣jia speed se woh chat krte hai jaldi hi woh bhi pinku ban jayegi 🤣Originally posted by: White-Lilac
Tannu bhi pinku banne ke sapne dekhti hai aur Neha zyada aati nahi yaha 🤣
Nikks bhi bhaag gayi 🤣
🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Kuch naya mila yaha 🤣 I like this more than Meghu's turtle now 🤣🤣🤣
🤣🤣🤣aisa lag raha hai tu mauke ki talash main thee aur mauka milte hi pic post kr de 🤣🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
Zindagi me pehli baar nahane jaa rahi hogi 🤣🤣🤣
She'll kill me after coming back 🤣🤣🤣
Tell me one thing tu Kyu Namune ki pic liye ghoom rahe hai tere niyat toh khrab nhi ho gaye Namune par 🤣🤣🤣🔪🔪🔪💣💣💣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k