Originally posted by: infinity101
Yup I loved it. Achi game dhundhi vibey. Ladai hone ka bhi scope nee hai.
hum to larhte bhi nahi hain. jo larhne wale ho wo kisi cheez pe bhi larh sakte hain 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: infinity101
Yup I loved it. Achi game dhundhi vibey. Ladai hone ka bhi scope nee hai.
hum to larhte bhi nahi hain. jo larhne wale ho wo kisi cheez pe bhi larh sakte hain 🤣
True. Hum nahi ladte 😳Originally posted by: vibecheck
hum to larhte bhi nahi hain. jo larhne wale ho wo kisi cheez pe bhi larh sakte hain 🤣
yeh last wali mein ne pehle bhi suggest kiya tha... Tab mein ne sitara and suchi ne khela bhi tha... Sab ko bulaya.. But koi aaya nahiOriginally posted by: infinity101
Yup I loved it. Achi game dhundhi vibey. Ladai hone ka bhi scope nee hai.
Originally posted by: MSgayatri
yeh last wali mein ne pehle bhi suggest kiya tha... Tab mein ne sitara and suchi ne khela bhi tha... Sab ko bulaya.. But koi aaya nahi
Maine tab akele khela tha with strangers 😂
usually it is said that ladies always fight.. But idhar story ulti ho gayi...Originally posted by: vibecheck
hum to larhte bhi nahi hain. jo larhne wale ho wo kisi cheez pe bhi larh sakte hain 🤣
Munna is the lone gent standing... And alive outside is gayab
Friends mei maza aya na ❤️
Originally posted by: MSgayatri
yeh last wali mein ne pehle bhi suggest kiya tha... Tab mein ne sitara and suchi ne khela bhi tha... Sab ko bulaya.. But koi aaya nahi
wo to aj bhi nahi aye. jo aye wo bhi foran bhaag gae 😆
Originally posted by: MSgayatri
usually it is said that ladies always fight.. But idhar story ulti ho gayi...
Munna is the lone gent standing... And alive outside is gayab
ab yeh bolo gi to is pe bhi larai hojae gi bacch k rehna re baba 🤣
but atleast they played the game.....
Issi liye bola jata hai.... Aapna aapna naseeb...