Originally posted by: trouble_006
Haan toh, isiliye I'll be posting his pics so that you guys can also get his deedar 😎

Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Originally posted by: trouble_006
Haan toh, isiliye I'll be posting his pics so that you guys can also get his deedar 😎

Tbh I would have enjoyed seeing Stan in KKK. Matlab kya hi interaction hota uska aur Rohit ka Socho 🤣
Apun ko ye sab task-bisk nahi jamta, maluum kya
Originally posted by: MSgayatri
tick wala bhi pankaj hi hai na??? 🤔🤔
ye raghubir yadav hai
ha shemde ne koi naya gana bhi nahi gaya
tu ha kon tera aukat kia ha bhaiOriginally posted by: infinity101
Back off Munna. Isse flirt karne ka haq sirf muje and cobra ko hai. 😡😆
aur ye pic dekhte main itni khush ho gayi ki chudailo ki awaj me hasne lagi 🤣
tu kon ha bay
chal phut chapli nahi toh
Kindly Follow * Chat Clubs Rules Regulations! * Chat Club Name Credit : Ancy (Chrisjo) Tagline Credit : Arthi (EmeraldStar) Members' List...
842