Manuuuuuuu I am happy
If only we can see it in the episode
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Manuuuuuuu I am happy
If only we can see it in the episode
Ahha!!!! Tabhi yeh bechari dour kar beith gayi!!!
Coz she knew he would!
And I'm sure he have done this sooo many times before too! Tabhu meeru was damn sure agar nahi gayi yeh sachme utha lega...he's not threatening me...he's giving sidha warnings here which he is very much capable of doing this!!!!
@bold you do😳Originally posted by: mahiaana
Kutto ne hume sahhiii wala kataa hein!!!
Faltu haya ke scenes deke...yeh sab spicy scenes kaat liye,,, dikhaye hi nahi 😡😡😡😡
Itv hotah to har bar dikha deta 🥲 kabhi kabhi i miss itv!!!! (Ghum ...not you!!! NEVER YOU. )
shayad tabhi woh MPHT kam promote karta hai🤪
Saad ki bajaye Murtasim ki promotion hojatha hain
Why is his hand grabbing her side $@@$s? 🤣
Mujhe to mahi ki asar hone lag gaya hai. I mostly never notice this stuff
Mahiii😡
Murtu ko btado kya bolna hai...innocent hai bechara☺️
Out of top 10..
Trp aur views nahi pata
he should make a new account for Murtu I bet uske followers zyada honge wahaj ke account se🤣
Let’s move to new thread😆
likes toh maine abhi dekhe almost 1000🤣 saari janta paagal hai🤪
Maine abhi...log sach mei pagal hi gye hain😆 itna dukh ho Raha hai sabko😆