maine jab Kiya ... I want evidence now 😡Originally posted by: mahiaana
Story naki...
Pura thread dono ne haya murtu ke shaadi chalakar bhar diya...tags nikal liya 😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
maine jab Kiya ... I want evidence now 😡Originally posted by: mahiaana
Story naki...
Pura thread dono ne haya murtu ke shaadi chalakar bhar diya...tags nikal liya 😡
Originally posted by: preciousn905k
Yahan pe murtu ke armaan jaag Gaye the meeru ko itna paas dekhke😍😍
Behen yeh toh phir bhi shaadi ke baad hein!
Halal certified biwi
But woh jo shaadi se pehle eye faakhing wale looks deta tha!!! Haraaaam astagfirullah wale looks 🌚
Phir kehta hein kisi se bhi shaadi kara do fark nahi parta 🤕🫤
Originally posted by: Madhuilove
maine jab Kiya ... I want evidence now 😡
Neha 🫤 tumhari partner in "GHOR KALIYUG wali crime" dekho ab mana kar rahi hein!
Iska matlab sareh gunah tumhare akele ki!! 🤕

Originally posted by: mahiaana
Behen yeh toh phir bhi shaadi ke baad hein!
Halal certified biwi
But woh jo shaadi se pehle eye faakhing wale looks deta tha!!! Haraaaam astagfirullah wale looks 🌚
Phir kehta hein kisi se bhi shaadi kara do fark nahi parta 🤕🫤
Usne apna naam "kisi se" rakh liya hoga uss waqt😆
Chaalu insaan hai vo...usko pta hai unke ghar mei vo shaadi ke layak hai...aur meeru ki life mei Inn logo ka badha interference hai ..toh MB kisse karati shaadi...aur fir attitude dekho main nahi karunga...
Meeru ne haan boli toh haan kar di😆
Let's do it wala look😍😍
Meeru bhi kam nahi hain..😆
That's why they are the power couple😍
Murtu ka toh always hi khaane wale look hein!!!!
Meeru ka look dekho!!! its like woh dimaag ke andar soch rahi thi, khane dungi toh kaisa feel hoga!!! Will it worth it, or not??? Shall i give him a chance and see???