Originally posted by: PilloWtalk_13
Rat se andey aur ipl ke wajah se bohot thak jati hu bhaishabðŸ˜
How are u doing guys?
Thakney ka nhi, relax karney ka 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: PilloWtalk_13
Rat se andey aur ipl ke wajah se bohot thak jati hu bhaishabðŸ˜
How are u doing guys?
Thakney ka nhi, relax karney ka 😎
Originally posted by: MSgayatri
chingu ke dp mein yeh hi banda hai na??
Behen wahaj aur eye to eye waley singer main kitna zaida difference hai
Originally posted by: Deadinside
Dead ants and ants generally never create problem in laptop hardware but try to use pressurized air to the exhaust behind laptop.
Or if you know how to disassemble, do it and clean it with isopropyl alchohol. Just don't put it in mouth/eyes/ears by mistake as it is 99.9% alcohol. It will damage.
Wah deadwa ji app ny toh iss sab main PhD kar rakhi hai 😎
it's also possible that mein ne altogether different reel dekha.... Aisa mere saath bahut hota hai ðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜Originally posted by: NINALOGY
Behen wahaj aur eye to eye waley singer main kitna zaida difference hai
Originally posted by: PilloWtalk_13
Rat se andey aur ipl ke wajah se bohot thak jati hu bhaishabðŸ˜
How are u doing guys?
Bas chal raha hai...main to subah subah uth k ande hunting me lag jati hu 🤣
Originally posted by: MSgayatri
chingu ke dp mein yeh hi banda hai na??
Originally posted by: MSgayatri
it's also possible that mein ne altogether different reel dekha.... Aisa mere saath bahut hota hai ðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜
Bilkul aesa hi hua hai .
Wo tere bin wala actor ka reel tha flirting k upar 🤣
Bas chal raha hai...main to subah subah uth k ande hunting me lag jati hu 🤣
😆i am done today,now going to sleep
koshish to banda puri karta hai per meeru sakht laundi hai 😆
Originally posted by: NINALOGY
Behen wahaj aur eye to eye waley singer main kitna zaida difference hai
murtu ki itni sakht beizzati aj tak nahi ki hogi kisi ne 🤣