1000%😭
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
1000%😭
😭Originally posted by: Sera-high123
YE THREAD AAJ OVER HUA, TOH ROLEPLAY TEAM KA KHOON KAR DUNGI
Originally posted by: Madhuilove
arrey admin ji , meri jara pic toh lein Facebook par daalni hai ☺️
Chup kar bawli
Originally posted by: -INAAYAT-
I am convinced everyone here is as mad as the Khan couple 🤪
lol the previous thread was crazy! You should read the conversation!
PS - I am KMK ki chahhat. Hope he choose a wise profession !
Originally posted by: Madhuilove
kuch Na hi Abdullah ji ... Mai toh bas aapse pyar karti hoon. I am your doormat ..na
Jao dad ke room se tie leke aao..mujhe office Jana hai..
Originally posted by: Sera-high123
YE THREAD AAJ OVER HUA, TOH ROLEPLAY TEAM KA KHOON KAR DUNGI
Phir bhi main aapko bolunga.... I LUBBBB YOUU TANU 🤗
Originally posted by: palakluvsabhiya
Ye hi sab baatein hai saad aapki jo mujje areeb ke paas jaane nahi deti 😭😭
Maheer 😭😭😭
Aap flirt karna chor do 🤣🤣
Originally posted by: Madhuilove
bilkul , aap toh kitne acche hain
Main accha hoon hoon, par maine juice ki bare mein poocha tha 😆
Originally posted by: Winterberry
lol the previous thread was crazy! You should read the conversation!
PS - I am KMK ki chahhat. Hope he choose a wise profession !
I hope it was farming 🤣