Toh aapne bhi ☺️ socha hi na eventually 😆
Haan.....
vaise who will post something sanskari in an 18 + thread ☺️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Toh aapne bhi ☺️ socha hi na eventually 😆
Haan.....
vaise who will post something sanskari in an 18 + thread ☺️
Originally posted by: kashmayurfan
Chalo behno..iss par shuru hojayoo..
Nutty ne bola she wants Sai to slap Virat somewhere else 🤣 🤣
Nutty started the naughtiness.. now everyone can join in 🤣
Chahti kya ho aap .....
Agar 18+ thread mei nahi hota fir toh kya aap fir bhi sanskaari sochte? 😉
Originally posted by: kashmayurfan
Chalo behno..iss par shuru hojayoo..
Nutty ne bola she wants Sai to slap Virat somewhere else 🤣 🤣
Nutty started the naughtiness.. now everyone can join in 🤣
What did Virat meant by saying ki Pati patni ka sab kuch judaa hota hai, hatkadi jodne mai konsi baat hai!🤣☺️
Agar 18+ thread mei nahi hota fir toh kya aap fir bhi sanskaari sochte? 😉
You question is good 🤣🤣🤣😳....haan fir sanskaari sochte ....maybe ...maybe not.....sairat will ruin me for sure
😡😡
Originally posted by: Pakhisingh
What did Virat meant by saying ki Pati patni ka sab kuch judaa hota hai, hatkadi jodne mai konsi baat hai!🤣☺️
🤣🤣🤣kya aadmi hai bhaaisaab .......vc is like someone who can't even go to washroom without his partner.....😡bhaaaaaak...
Originally posted by: SunqianFan
🤣🤣🤣kya aadmi hai bhaaisaab .......vc is like someone who can't even go to washroom without his partner.....😡bhaaaaaak...
Mish tumne V hater gang join kar li kya?🤣
Originally posted by: Pakhisingh
What did Virat meant by saying ki Pati patni ka sab kuch judaa hota hai, hatkadi jodne mai konsi baat hai!🤣☺️

Originally posted by: SunqianFan
🤣🤣🤣kya aadmi hai bhaaisaab .......vc is like someone who can't even go to washroom without his partner.....😡bhaaaaaak...
🤣 🤣 🤣
Bhenoooo..I’m going to sleep 😆