pic delete kar di phone se?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
pic delete kar di phone se?
What's all these tags and conversations? What's with jasoos converting me to a Mallu for his convenience?
Cobra aur meri achi banti hai, banane ke chakkar mein bigaada mat kar tu...
And Star, I will never forgive you for putting me through those 5 minutes of hell called Jasoos ke jigar da tukde da campaign ... narak jaane waali ho star...
Jasoos ki achhi kismat strikes again 🤣
Sitara narak mein bhi hum sabko leke jayegi 😆
Originally posted by: vibecheck
is post pe waise yeh jasoos or star ne laughing reactions kyun diye 😤 kisi ne miss to kia unlike these bewafas

but Jo naheen hain usko miss karkey kya faidaaa Aap heen batao. Aur aapko kabswy yahaan aaney ke liye invitation chahiye 😡
Bas gaana nahi. 😆
Originally posted by: vibecheck
is post pe waise yeh jasoos or star ne laughing reactions kyun diye 😤 kisi ne miss to kia unlike these bewafas
isi baat pe archu ka gana suno oye mere buggu oye tainu love you miss you kiss you hug you buggu oye
galti se galat reaction pad gaya hoga bahan warna humne tumhe bahut miss kiya especially jasois aur unki sexy secretary ki office romance pe kitab likhte huye we were missing your input
Originally posted by: KJasoosChulbulP
can we not use Ms drawpateee instead of draupadeee. I am so proud of that play on words 🤣🤣🤣
Written request bhejo. Phir sochungi
Originally posted by: vibecheck
is post pe waise yeh jasoos or star ne laughing reactions kyun diye 😤 kisi ne miss to kia unlike these bewafas
Tujhe pata hai na dono ka top floor aadha khaali hai and the other half is working overtime 🤣
yaha waise bhi nahi ga sakte link chipkate 😆
bahane toh dekho.... Chamki ko do chaar baar miss you wala gaana gaya hai....Originally posted by: KJasoosChulbulP
but Jo naheen hain usko miss karkey kya faidaaa Aap heen batao. Aur aapko kabswy yahaan aaney ke liye invitation chahiye 😡
Aur ab tomatoes!!! 👏👏👏
Narayan narayan 😇😇🤣🤣🤣