Originally posted by: PilloWtalk_13
Aur Koi reality show hain?uska forum khulke chalo lets do fight sab log,bohot bore hu fight ke bina😆
Master chef forum hai kya??
Udar ek controversy chal raha hai.... Veg and vegan wale mein bhedbhav hua hai 🤭🤭🤭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: PilloWtalk_13
Aur Koi reality show hain?uska forum khulke chalo lets do fight sab log,bohot bore hu fight ke bina😆
Master chef forum hai kya??
Udar ek controversy chal raha hai.... Veg and vegan wale mein bhedbhav hua hai 🤭🤭🤭
Originally posted by: MSgayatri
Master chef forum hai kya??
Udar ek controversy chal raha hai.... Veg and vegan wale mein bhedbhav hua hai 🤭🤭🤭
Hain. But there we all are anti aruna😆 so without opposition we feel kinda bore again😆
I dnt understand cooking show mein kya bias hai yaar 🙆♀️🙆♀️🙆♀️Originally posted by: PilloWtalk_13
Hain. But there we all are anti aruna😆 so without opposition we feel kinda bore again😆
I miss you guys and love you 🤗🤗
Munna tum tag nahi hoare and I am sure mai kuch logo ko bhul rahi hun......Unko bhi I miss and love you.
❤️❤️
acha ddt wale aise kaam bhi karte hain. bach k rehna parhe ga 🤣
Originally posted by: infinity101
IKR. With the way things are going on this forum, I am surprised it isn’t shut down yet 😆
they are letting everyone fight it out. araam se band karne ka plan hai is baar 😆
Originally posted by: Sera-high123
I miss you guys and love you 🤗🤗
Munna tum tag nahi hoare and I am sure mai kuch logo ko bhul rahi hun......Unko bhi I miss and love you.
❤️❤️
🤗
Forum mai abhi kuch acha show mil nahi raha
Twitter ID DM kaar Tera waha milege hum ❤️
cookie..... Kaha ho tum??Originally posted by: Cookermaichane
🤗
Forum mai abhi kuch acha show mil nahi raha
Twitter ID DM kaar Tera waha milege hum ❤️
Kya haal????
Originally posted by: Colors_face
rest of contestants doing interviews and parties
Our real winner stan only doing work and no interviews
he didn't do anything in the house. ghar mein jab itni lambi vacation mana kar gaya hai to bahar jaa kar kaam hi karey ga na 😆