Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
31 lakhs me kya aayega uska ek diamond haar jo cororo ka hai bhej ke apartment Lena padega
Haar ke jagah Ghar kyu nahi karida abhi tak vaise🤭
Lmao ye kiske lie threat thi? Jaha tak muje yaad hai lowest voted mei se hoti thi. Ye log pata nee kis baat ki hawa mei rhte hain.
IKR. She should be thankful she even stayed this long and that too because BB saved her 2-3 times.Originally posted by: Sera-high123
She was a threat ?? To whom?? BB me itna bachaya hai isse pure season.
She is trying to take a dig at Shiv and Priyanka. They were way better player than you dude. You did a fake love angle and fake fight with Archana to stay relevant on the show.
BB is over, these guys went to party together......Move on man. She is still so salty for her eviction which happened 4 weeks ago.
Isska bahir akey bhi BB hi chal raha hai 😂😂😂😂
She is living in her delusional world 🥴. Itna agey agayi wohi bhot zaida tha, she did not deserve that either. Gauttu bechara iski waja sy jaldi nikaal giya.
Originally posted by: infinity101
Lmao ye kiske lie threat thi? Jaha tak muje yaad hai lowest voted mei se hoti thi. Ye log pata nee kis baat ki hawa mei rhte hain.
Ye khud ke liye threat ban gyi thi isliye BB ne nikal diya 😆😆
The audacity to quote Nayandeep's tweet about fake love angle....... LAMAO
https://twitter.com/r__a__j__/status/1626131390470266881?s=20
Han bhai......BB ke saare seaon flop gye. Stan ke no energy, no participation in any task, no zeal to win ki wajeh se BB ab hit hogya 🙏🙏
Kya mystery hai ...phir wo diamonds and expensive brands
Ab maa yaad aa gayi 31 lakh jeet ke
Itna ki toh iski ek ring hogi
Ye ab tak hawa ke gubbare mein bethi hai...first week elinination wali ko BB apni kirpa se yaha tak le aaya...sportswear mein cooking karti rahi ...tab bhi koi kam nahi mila isey..😒Kisi film producer aur tv wale ko pasad nahi aayi
Poor lady