Arrein yaar - samjha kar - yeh sach much ka namoona tha. Baaki entertaining fav namoone toh Vishal ji hi the uss season 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Arrein yaar - samjha kar - yeh sach much ka namoona tha. Baaki entertaining fav namoone toh Vishal ji hi the uss season 😆
Originally posted by: Cinephile30
Iski andar sach mein jagat mata ki atma hain 🤣
https://twitter.com/itsvibingsoul/status/1624873751094652930?t=H0tB1Y6Fbt4xaX44vizEXw&s=19
Ye bhi pagal hai kya?? 😆😆
pehle yeh bata Stan mein kia dikha tumhe ?
Most handsome man on the planet ... meri nazro se dekho toh aap ko bhi laggega😳
TBH...kuch nahi dhikha 🤢...bas dil ko behla rahi thi ke yeh jeet jayega toh ziada bura nahi laggega but lag raha hain bura 🥺
stana shiv Nimmo sumbul or BB ke Liye tareef ki thi mein ne toh 🥺
Bus wohi tareef ly doobi 😂
Bb walo ko b pata hai stan ko laake khud hi show ko aag laga diya!
🤪
maal share huga
Originally posted by: Cookermaichane
Gujju tooh mai bhi but muje Yeeh ekk sec ki liye bhi acha nahi laga 😆
Uss main kuch tha bhi nhi acha lagny wala 😂
Arrein nahi re - but yeh joh bokwaas karta tha, uspe bahut hasi aati thi 😆
Mumbai koi pagal walli hawa challi hai kya??
Sabka dimaag kharab hogya hai. Itne delusional kaise hote hain log??
Originally posted by: CobraKai1972
Jee lene de na tu inhe. Amrish Puri bani hui hai apne male Simran ki life mein 😆
main to bhala kar rahi hun inka. awein flop idea pe time waste karne se acha kuch or soche. IF pe kanhiyaon se hi ronak hoti hai 😳🤣