Originally posted by: mix_of_emotions
I think ek Popat jeeta hai so Ankit ka hi jeet hua 🤣
haaan woh bheeeee….… 🤣….
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
Originally posted by: mix_of_emotions
I think ek Popat jeeta hai so Ankit ka hi jeet hua 🤣
itna target to nahi karna tha whole season
She was targetted for this? so fking unfair
Ye bahut badi panauti hai😆
yehi sach haOriginally posted by: RasodeMaiKonTha
I still feel Priyanka is not eliminated😆
Sab khabri ullu bana rahe logon ko😆
Breaking news
Maahin enters bb stage grabs trophy and runs away with bigg boss
Main toh aadat se majbur hoon. Apologies. 😆Originally posted by: ALVMPLZ4H7TVN7Y4
launday lappato ki alag hi priorities chal rahi hain in all the meltdown 🤣
I was asking the same kweshan. Mere yahaan toh isne “neutral hater” ke naam pe teen teen bheje hue hain 🤓
Wapas karde with interest
😒
Address - parlok
Stan or Shiv...it won't make a difference. One trophy is for 5 people called mandli🤣
Live voting hogi between shiv and Stan ke beech mein