Originally posted by: White-Lilac
Itne saalon se yahi to hota aa raha hai 🤣
*Ab to aadat si hai mujhe aise jeene mein* 🎶💃🤣
Honestly with how creepy the tweet of hers is I wouldn’t want to reply even if I had a positive answer 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: White-Lilac
Itne saalon se yahi to hota aa raha hai 🤣
*Ab to aadat si hai mujhe aise jeene mein* 🎶💃🤣
Honestly with how creepy the tweet of hers is I wouldn’t want to reply even if I had a positive answer 🤣🤣
Har taraf tera jalwa🤣
Originally posted by: White-Lilac
Abhay ke Dil ka haal bayan kar raha hai ye title 🤣🤣 Meri koi galti nahi hai 🤣🤣
Kyun? Uski Piya kidhar nai gayi? Har jagah toh prakat ho jaati thi whether called or not 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Arrey ye to didi hai 🤣
She roams in this forum as well and keeps posting such stuff here as well 🤣
Accha, matlab famous hai ab logo ke circle mein...noice 😆
Originally posted by: White-Lilac
Isse pehle ki mai phir se gayab ho jaau just want to say hello hi to everyone 🤗🤣
Duaon me yaad rakhna mujhe bhi 🤣


For the AT 😆
He is like: Meri life, mera account, meri marzi 😎
Originally posted by: White-Lilac
Itne saalon se yahi to hota aa raha hai 🤣
*Ab to aadat si hai mujhe aise jeene mein* 🎶💃🤣
You're so chill. Wish you hung out here more.
Originally posted by: simply.meghana
Honestly with how creepy the tweet of hers is I wouldn’t want to reply even if I had a positive answer 🤣🤣
That's didi for you 🤣
But anyways they generally ignore such questions 🤣 ViSu ka yahi kaam hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k