Originally posted by: NINALOGY
KK fans last season DDT main bhi thy, they were fun but yeah Gashmeer or Reem ky fans can report us 😂

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: NINALOGY
KK fans last season DDT main bhi thy, they were fun but yeah Gashmeer or Reem ky fans can report us 😂

behti ganga mein haat dho liya kare.... In pagli ladkiyon ko bhi nahi pata kya kya bol rahe hai 🤭🤭Originally posted by: NINALOGY
Main jab bhi yahan ki cc main ati hoon, app logon ki chat read kar ky samjh hi nhi ataa, app log apas main fun karty hain, mujhe samjh nhi ataa, iss liye wapis chali jati 🥺
Originally posted by: NINALOGY
Main jab bhi yahan ki cc main ati hoon, app logon ki chat read kar ky samjh hi nhi ataa, app log apas main fun karty hain, mujhe samjh nhi ataa, iss liye wapis chali jati 🥺

Aagya Ankit Mumbai, excited for his one liners 😎
Looking good here!😳
https://twitter.com/TheRajivAdatia/status/1624127788377862145?t=WAqrXTMtPBuYYmPgR7mYKQ&s=19
skelitor!!!!!! 😻😻
Originally posted by: CobraKai1972
Pataal lok mein Sajid hai,uske side wale nag lok mein bhau.
Thoda aur girega toh seedha pataal lok mein Sajid ki god mein girega..
Suna Inka JV was a homage to mandali? 😆
Dimag itna hai nahi ki samjhe Aisa inke sath kyu hua? Usi me khush ho raha hoga gannu ji udhav ji sajjo ji Nimmo ki Bhau ji Shivarao Thakre.
Originally posted by: xChandrax
Mr.Queen
loved this drama
Ok then will go there 😳
Originally posted by: MSgayatri
behti ganga mein haat dho liya kare.... In pagli ladkiyon ko bhi nahi pata kya kya bol rahe hai 🤭🤭
Ok ab sey yehi karon gi 😂