Lol.. chalo maaf kiya😜
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Lol.. chalo maaf kiya😜
Originally posted by: trouble_006
Feeling sad with 60 other DDT members.
#StayStrongPHDBabu
#StayStrongDDT
Sunday ko bas iske jaise 0 reactions dene hain 😎
Stan ko jita kar Ankit ko out kar diya. Dono ka contribution same hi toh hai.
https://twitter.com/RiyaSharma9724/status/1624063795118358528?s=20&t=QM5yH7YZsx7tgO7UZnS9zg
ye wala gana suno aap sare dukh bhul jaoge 🤣🤣
Agar tumhara most hated mujhe acha lagne lagey toh phir main zaroor apni likeness ko ignore karon ga 🤪
ha yaha kadam kadam pe lakho 🤣🤣
Ye ex contestants (mandali k members) kiyun vote appeal kar rhe hai?
I mean unhe ye kheyal nhi aata kya ki
Finale mein mandali ka performance milega 🤣
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
ro mt koi dosre ky fans vote nh krty finale py
Bhai jab woh itna vote appeal kar rahay hain toh zaroor koi na koi unke fans zaroor vote dein ge 😂😂
Originally posted by: CobraKai1972
Stan ko jita kar Ankit ko out kar diya. Dono ka contribution same hi toh hai.
Ankit at least used to entertain us with his one liners.
😭
Originally posted by: Love_prevails
Btw, Shalin ki shift kab shuru hogi.
Are we not being hard on him by giving Stan so much time of our time.
This much love and devotion.
Justice of Shalin
But no worries, we will offer him some chicken 🐓🐔 and he will be alright then😆
uspe to pura topic banaya maine meri shift puri ho gayi 😂