Sab suno sab ko saza milegi 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sab suno sab ko saza milegi 😆
OTT sach mei aa raha hai kya?Originally posted by: Kinginthenorth9
Ghanta daaley I still stand firm in Pri’s winning. Yaha pe toh bas naysayers kuch masti kar raha hoon time pass ke liye 😂😂
Mera asli jawab finale ke baad mile ga 😎 ya ott 2 mein 🤣
Originally posted by: infinity101
Gosh I am telling this for the nth time, even if Stan wins, at least wait for results 😆
Don’t worry we’ll show em all when after everything Pri stills wins it all ⭐️
Nai toh next season toh hai hi 🤪
bhagwan maaf nahi karega use 🤣
Gaane m vo bole *dekho vo aa gya*
Ab Sunday ko jb Stan jitega tb bola jaega *dekho vo jeeet gya*
Kitna pyaaara hai stan ❤️
Stan for the win 🥳
😎
are sun na shiv ke bad sayad stan bhau ke pyar me bhi tu gire 🤣
The more Stans vote increase the more i HATE him.
I hate his rap, his clothes, his useless performance.
Praying for some miracle in finale.
At least my fave Sumbul will be happy.
heading dekha and na dekhne ka decision le liya!! 🤣🤣
Originally posted by: Love_prevails
Gaane m vo bole *dekho vo aa gya*
Ab Sunday ko jb Stan jitega tb bola jaega *dekho vo jeeet gya*
Kitna pyaaara hai stan ❤️
Stan for the win 🥳
😎
haye pakki stanny ki mastani hai ye 😍