Voting percentages
Stan 33%
Shiv 24%
PCC 23%
Stan bahut aagey hain bhai log!!!
Pari niwasiyon kuch karo!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Voting percentages
Stan 33%
Shiv 24%
PCC 23%
Stan bahut aagey hain bhai log!!!
Pari niwasiyon kuch karo!
woh to Mainey socha ki .. ..hum Kyo aapkey edited posts kyon do baar padhey…… aapko bheee 2-3 baar padhatey hain … edit kya keeya mission pe 🧐🧐🧐. 😜😜😜
Originally posted by: Jayjaya79
Voting percentages
Stan 33%
Shiv 24%
PCC 23%
Stan bahut aagey hain bhai log!!!
Pari niwasiyon kuch karo!
Mainey bola to no one listened. Stan is winning 🏆. 😂😂😂.
Ab just chill karo and accept the results ka time aaa gayaa hain. 🤣🤣🤣
those numbers for Shiuu are wrong tho. He is much lower.
ab yeh sharam se bori mein khud jayein gey 😆
Originally posted by: Kinginthenorth9
Aap sab ko mera shukriya ada karna chahye is cheez ke liye kyun ab se u all will know jis contestants ko main support karon ga in future seasons unko 100% avoid karo, thats a huge service I’m providing of advance warning 🤣🤣
woh bhee BB mein PhD ke baad aapka warning indicator has increased from 1 to 3.
jeeyo mere sher. Aiseeee tarakeeee sabko miley. Ek ka teen ek ka teen .. sab log ke naseeb mein ho. 🍻🚬🍻🚬🍻
Originally posted by: KJasoosChulbulP
woh bhee BB mein PhD ke baad aapka warning indicator has increased from 1 to 3.
jeeyo mere sher. Aiseeee tarakeeee sabko miley. Ek ka teen ek ka teen .. sab log ke naseeb mein ho. 🍻🚬🍻🚬🍻
🤣🤣
bahut majjey 🤣
https://www.instagram.com/reel/Cob54aqt7-W/?igshid=MDJmNzVkMjY=
Guys watch.......😲
Yhe banda har college jake vote pe votes krva raha mc stan ko on voot app..99.6k likes
Ye Shiv ke liye aur bhi zyada ho raha hai but Stan has more fans.