🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
🤣
but evicted trough RS task😒 I don't think they will do the same.
madhumita aunty entering the house with ekla chalo ❤️

Flag pe BB ki ek aankh ko rakh denge.
Originally posted by: xChandrax
https://www.youtube.com/watch?v=l0AvFp0_k14 supporting hamara ladka🥳
stana and shalu be like

Originally posted by: vibecheck
ab jo naya ddt bb start ho raha hai wahan bhi likhne hain. ap ki position fix hogai hai 🤣
Fix bhi hogaya? Kya yaar - mekko bataya bhi nahi. Kaun sa wala arc diya mekko? Winner wala ke Shallo wala? 😆

Fix bhi hogaya? Kya yaar - mekko bataya bhi nahi. Kaun sa wala arc diya mekko? Winner wala ke Shallo wala? 😆
sachai ki murat, sach k sath humesha khara rehne wala arc dein gey 😎
aur ghode ko national symbol 🤣
Fix bhi hogaya? Kya yaar - mekko bataya bhi nahi. Kaun sa wala arc diya mekko? Winner wala ke Shallo wala? 😆
Dil ka shooter Sha wala arc chahiye?