na re baba na. Abhi hum purple rang maja le re 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
Mujhe lagta hai mujhse pehle tum hi IF addictz ban jaogi 🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
na re baba na. Abhi hum purple rang maja le re 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
Mujhe lagta hai mujhse pehle tum hi IF addictz ban jaogi 🤣🤣

haan to aap live concert ke tickets baanto hum aa jayege 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
bina audience k concert ka maza kaha😆
jis speed se tum chit chat kr rahe ho, ush speed se mujhe bhi peechay chod dogi 🤣Originally posted by: Abhaythevampire
na re baba na. Abhi hum purple rang maja le re 🤣
oh no its so scary 😆
Originally posted by: Abhaythevampire
🤣🤣variety ke naam par bandi ek themed party daal degi 🤣
Bhaisaab...tumhara sense of humour toh matlab 🤣
🤣🤣 to aap b jud jaao 🤣Originally posted by: Fearless_Lover
jis speed se tum chit chat kr rahe ho, ush speed se mujhe bhi peechay chod dogi 🤣
thank you thank you 😆
Originally posted by: Abhaythevampire
tape recorder 🤣
Ussi pe record karke sunaya chahiye tha 🤣
Time and efforts bach jaate, aur wo gaane ki tarah baar baar sunti rehti 😈🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k