Originally posted by: Chingaari
Congrates Star🥳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
Congrates Star🥳
Originally posted by: Chingaari
Sab ACHCHE AADMI COMMON MAN ke besties laya tha bb 😆.. itne chhichhorey ke bb ko security bulani parhi
pata nahi kahan ka common man hai yeh. is tarha to baki bhi common hi hain. kaam to is ne bhi tv pe kia hai, unhone bhi kia hai. iski first appearance hoti tv pe and agey peechay koi lena dena na hota to samajh ati yeh angle. abhi to zabardasti ka hai bas 😆
Originally posted by: vibecheck
pata nahi kahan ka common man hai yeh. is tarha to baki bhi common hi hain. kaam to is ne bhi tv pe kia hai, unhone bhi kia hai. iski first appearance hoti tv pe and agey peechay koi lena dena na hota to samajh ati yeh angle. abhi to zabardasti ka hai bas 😆
4 reality shows kar chuka hai, ek mai judge bhi reh chuka hai, fir bhi 'COMMON MAN' hai!
Originally posted by: vibecheck
nina ko to naseeb hi nahi hui. wo pata nahi kab aye gi. yeh to pehle hi jasoos ne khatam kardi 😆
nina ji ko sidhe bar table pe pahucha denge khud bana ke piyengi 🤣🤣
Originally posted by: Chingaari
Congrates Star🥳
thankyou chingu ji 🤗
Originally posted by: Pakhisingh
Star bro tumne toh badi jaldi rockerz ki uplabdhi prapt kar li!🥳
Congratulations!🥳
thankyou mere dil mere jigar pakhi bro 🤗
Poor priyanka man she looked shaken up 😒. I hate this audience so much.
Loved Shalin and Archana’s dance hands down best performance!
Originally posted by: Pakhisingh
4 reality shows kar chuka hai, ek mai judge bhi reh chuka hai, fir bhi 'COMMON MAN' hai!
🤣
Originally posted by: Deviant_Pixel
Poor priyanka man she looked shaken up 😒. I hate this audience so much.
Loved Shalin and Archana’s dance hands down best performance!
Usko koi bata ke aao ki how much she is loved outside!❤️
Matlab sabse bada popat toh yeh khud apna karwata hai!