Itni khushi bardasht nhi ho rahi ye to sandy sy b pehly jati agar bb khud safe na krta bar bar.
Ye to pagal ho jayegi Archu aur shalo sy pehly evict ho kr😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Itni khushi bardasht nhi ho rahi ye to sandy sy b pehly jati agar bb khud safe na krta bar bar.
Ye to pagal ho jayegi Archu aur shalo sy pehly evict ho kr😆
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Time to partyyyyytty 🎉🎉🎉🎉🎉🎉
Humraaaa finale ho gayaaa with this eviction. 🕺🕺🕺🕺
Congo new stunnerz!🥳
This is getting more tense than Twenty:20
Originally posted by: KJasoosChulbulP
Time to partyyyyytty 🎉🎉🎉🎉🎉🎉
Humraaaa finale ho gayaaa with this eviction. 🕺🕺🕺🕺
Finally 🥳🥳🥳🥳
Is this source reliable ?
Bb evict shalin r nimrit .
Vote for Archana Gautam , she deserves trophy 🥳
ty :). 🤗
vellapanteee rang laayeeee. Saheee time par.
Nimmo evicted 🎉🎉🎉🎉🎉🎉
main iccha hai...pata nahi hoga kya.....aap toh aise excite ho rahe ho hi mai bb hoon 🤣
Koi Tauqeer uncle ko phone karke pooch lo ki kaun evict ho gaya hain??😆