bhot din se humne tharki pit ka chakkar nai lagaya. Chalo jara ye AT ke naam ko sakar karte he 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
bhot din se humne tharki pit ka chakkar nai lagaya. Chalo jara ye AT ke naam ko sakar karte he 🤣
Do you think madhu is giving piya “the talk” 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
so maybe this was the actual reason as to why metz was angry. Usko sid ke sath rain dance karna tha but abhay me sare tree ukhad diye. Piya to bahana tha 🤣🤣🤣🤣
Sid aur Metz ke turue louve ka villian Abhay 🤣
Yeh humare protagonists dil todne mein experts hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
haye tauba! Ghor kaliyug he ye ghor kaliyug 🤣
Yug yug ka khel hai 😌
pyaar ki ek khaani nai dil todne ki ek kahani naam hona chahiye show ka 🤣Originally posted by: nautankitadka
Sid aur Metz ke turue louve ka villian Abhay 🤣
Yeh humare protagonists dil todne mein experts hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
dekho me kidnap ho gai 🤣
Ab Abhay ko kuch vampiregiri karne ko mil jayegi 😛
If she is then piya ke mann me laddoo phoot rahe hai 🤣 look at her smile
Originally posted by: Abhaythevampire
and hence i stay away from itv 🤣 🤣 Seriously agar me piya hoti and banda ese warning deta k stay away from me to me to stay away hi karti. 🤣
I mean, Piya wanted to win Khatron Ke Khiladi 😌🥹
may be she even charges abhay so that he can act vampire and be the hero 🤣
exactly 🤣🤣🤣 she is like oooh aj to new position 🤣Originally posted by: simply.meghana
If she is then piya ke mann me laddoo phoot rahe hai 🤣 look at her smile
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k