Achha insaan Shaleen- mere liye ek mandli hai jis ne pura Mera khyal rakha hai.. mere sab se weak phase mai khyal rakha hai ..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Achha insaan Shaleen- mere liye ek mandli hai jis ne pura Mera khyal rakha hai.. mere sab se weak phase mai khyal rakha hai ..
If he used it he would be called as bullied instead of bully. Wrong move.Originally posted by: Jayjaya79
Feel sad for shiv! Uski aankhon ki band baj gayi lekin koi complaint nahin kiya usne!!! 🥳
Mandali wale toh itna sa task nahi jhel paaye ...ye kya khaa ke bb trophy jeetenge
Originally posted by: Chingaari
What a lady pari what a lady👏
Nimmo ki itne torture aur bakwaas ke bad bhi uski aankh saaf kar rahi hai
Respect
Sorry to say chingaji but Priyanka looked like loser today 😒
I like pri and archu together. Tom and Jerry.
Archu chose pri as her jodi and said gharse bahar bhi rahegi jodi Tom n jerry haaye☺️
Pri also chose archu☺️
Now kisss☺️
Shiv needs black eyepatch .. bechare ki right eye open hi nahi ho rahi 😆
Yeh phirse ghum ke pri pe aagaye.🤪
Sumbul toh nimmo ki badi wali chamchi nikli...iske fans faltu mein kal nimmo ko kos rahe thei