Achha insaan Shaleen- mere liye ek mandli hai jis ne pura Mera khyal rakha hai.. mere sab se weak phase mai khyal rakha hai ..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Achha insaan Shaleen- mere liye ek mandli hai jis ne pura Mera khyal rakha hai.. mere sab se weak phase mai khyal rakha hai ..
If he used it he would be called as bullied instead of bully. Wrong move.Originally posted by: Jayjaya79
Feel sad for shiv! Uski aankhon ki band baj gayi lekin koi complaint nahin kiya usne!!! 🥳
Mandali wale toh itna sa task nahi jhel paaye ...ye kya khaa ke bb trophy jeetenge
Originally posted by: Chingaari
What a lady pari what a lady👏
Nimmo ki itne torture aur bakwaas ke bad bhi uski aankh saaf kar rahi hai
Respect
Sorry to say chingaji but Priyanka looked like loser today 😒
I like pri and archu together. Tom and Jerry.
Archu chose pri as her jodi and said gharse bahar bhi rahegi jodi Tom n jerry haaye☺️
Pri also chose archu☺️
Now kisss☺️
Shiv needs black eyepatch .. bechare ki right eye open hi nahi ho rahi 😆
Yeh phirse ghum ke pri pe aagaye.🤪
Sumbul toh nimmo ki badi wali chamchi nikli...iske fans faltu mein kal nimmo ko kos rahe thei