Originally posted by: CottonWorld
Khana touch nahi karna chahiye tha....masale tak theek tha. Yeh fish...even if expired...nahi lena chahiye tha. Faltu mein chance de diya target karne....
Haan sare zamane ka dard humanity bhook pyaas aa gayi aaj
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: CottonWorld
Khana touch nahi karna chahiye tha....masale tak theek tha. Yeh fish...even if expired...nahi lena chahiye tha. Faltu mein chance de diya target karne....
Haan sare zamane ka dard humanity bhook pyaas aa gayi aaj
Sumbul ko keya maast mudda mila.
Mere ko sirf khhaane se matlab hai😭🤣
Issi liye sirf khana pakaya in entire BB.🤣
Task mai"Namak ho tata ka tata namak" use karne wali achhi insaan pari to archana- task mai aap ne hi ration use kiya hai
Shalin dhobi ka kutta ban gaya hai 🤣
Kamal hai.... NKA mein itna akkal hai....
Samne wale ka plan spoil kiya .. wow
Aisa na bolke, bolti hai tumne ungli kiya toh humne kiya!!
Sooo soooo worthless contestants!!!

Originally posted by: Cookermaichane
Go shaleen dhooo daaal shiv ko 🥳
https://twitter.com/daffodil_im/status/1621198575794552834?s=46&t=vXBZXjmWDb1JUihsvL83Vg
Baand toh teri bajey gi shiv
bear ka khorak hi fish hai😆 but i get you
Autocorrected is the Sumbul in my life 🤣
I meant bare. Lemme edit it out before I get initiated into Sumbul's hate club
Top 4 mein bhi jayegi aur suitcase bhi wohi le jayegi! 😆🥳
Originally posted by: DoremonLove
Sumbul pakad pakad k machli leke rori
Cut to next scene. Sumbul- mujhe machli se allergy h dur rakho😆 koi h kya isse bada joker
Sabse zyada fake hai ye ..