Task ke promo se sabne non mandali ko inhuman bol diya tha. And epi main toh kuch nahi hua aisa.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Task ke promo se sabne non mandali ko inhuman bol diya tha. And epi main toh kuch nahi hua aisa.
Mandli was like fish out of water . Interestingly water and fish were the reason of their undoing
Shiv ki eek ankhh khul nahi rahe
bb pls isko medical reason Pls ghar bheej do
BB - waise aaj ration ka din hai.. par aaj ka task dekh k samaj aa gaya k aap ko ration ki zudurat nahi hai.. mai apna aur audience ka waqt ration task karwa k waste nahi karuga..
Audience ko kyu badnaam kar raha hai BB.. audience be like

Sumbul kyun hyper ho rahi hai
Task toh koi hota nahi iss cheapo se
Sumbul ki bakwas abhi bhi khatam nahi ho rahi
Shiv for real injured an eye?😲
Ab bb ne jaan kar archu ko target banadiya😆
Sumbul ka khula muh cheekhne archu pe. Achha hakala tha mundli ne isko task meim🤪
Nimmo-hum loog itne lucky hai ki Yeeh task end mai huaa
Madam aapko tooh TTF and captaincy bhi mil gaye thee
Sumbul toh faltu mein bolti hui bohat hi bekaar lag rahi hai....iski mandali ne isey Task tak ke toh layak nahi samjha ...bol aise rahi hai😆