Sumbul kaash thora parh likh jati toh itni jaahil ganwaar na hoti
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sumbul kaash thora parh likh jati toh itni jaahil ganwaar na hoti
Mandli torture ho raha hai aur dard BB ko ho raha hai
Shalin Sumbi ke is fighting like mia-biwi😃
Promo toh aisa chapa tha jesy mandli py phaad toot gaye 🤔
Yeh sumbul q ro roke ladri h shalin se
Originally posted by: trouble_006
Team B is nalli as well. Inse bhi kuch nahi ho raha.
Par sabse irritating Sumbul hai aaj, continous bakwas kare jaa rhi hai with maha dramatic acting and dialogues 😆
shalin isko ek balti maar ke behos kar de is useless ladki ko iski team ne nahi khelaya aur yaha aayi hain commentry karne
😆
Aj ka koi news?koi eliminate hua ki nehi?nehi hua to maat batao koi😭
What a lady pari what a lady👏
Nimmo ki itne torture aur bakwaas ke bad bhi uski aankh saaf kar rahi hai
Respect
Nimrit- pri pls meri aankh saaf karde🤔
Pri kar bhi rahi 🤔