Balti lagne se itna? BB could just give warning for it, seedha task rad? So unfair! Far far worse kind of torture has had happened, BB has never intervened! Phir bolte hain koi biasness hain hi nahi.🤡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Balti lagne se itna? BB could just give warning for it, seedha task rad? So unfair! Far far worse kind of torture has had happened, BB has never intervened! Phir bolte hain koi biasness hain hi nahi.🤡
sympathy kyu karna hai???Originally posted by: Spideyweb
Shaleen n pari showing sympathy and archu in a savage mode
Task hai, task jaise karo na!!!
Sumbul ka mood phir se khula.... surprisingly (not) against Priyanka and Archana 😆
Originally posted by: MSgayatri
Jo bhi ho, mandali had unity while performing the task... Non mandali ab bhi team jaise nahi khel rahi!!! 👎🏼
Arre..yaar this is the second time, you and me have posted the exact same thing.
if true gori ka karma mil gaya chapli ko 🥳
https://twitter.com/BiggBossLivFeed/status/1621180005555519489
aapka badla bhau lenge
Pri shaleen beech beech mai mahaan ban rahe hai aaj - archana yeh mat kar.. archana woh mat kar 🤦🏻♀️
Originally posted by: Cookermaichane
Sumbul shaleen ki peeche paad gaye hai
Jakaar Yeeh muuuh apne mandali paar chala
She deserve to leave now
🤣🤣🤣🤣
Shalin ny kya kardiya
Originally posted by: Cookermaichane
Archu-biggboss
aap bool rahe ho mere friend mere friend kya kiya isne Body lotion laga rahe thee kuch kiya nahi isne ,kaisa team diya thaa Bb 🤔
Shalin was seriously a dissapointment. Uska wo balti wala bhi deliberate lag raha tha, he wanted the task to be cancelled.
that is why radd kiyaOriginally posted by: Chingaari
Agar bb task radd na karta toh bb ka laadla stan 100% out ho jata....