Nimrit ne pura season mereko bahut irritate kiya. 😭
Archana aaj mera badla legi.
Aaj Nimrit ko haar ek din ka hisab dena hoga. 🤣
You go girl Archana 🥳
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Nimrit ne pura season mereko bahut irritate kiya. 😭
Archana aaj mera badla legi.
Aaj Nimrit ko haar ek din ka hisab dena hoga. 🤣
You go girl Archana 🥳
sasta biased!BBOriginally posted by: Cookermaichane
Bb aagaya chamcha
15 minutes remaining paar
-mai Yeeh task yaha khataam kaar raha hu
team B ko baar baat sacheet kiya paar inko samja nahi 😆
Donno team eek saath mai hai
koi bhi show jeete prize money will remain 21 lacs only 🤣
Sumbul jaise hi halla machaya tha unhone bhi😆
Haldi daalte hi Stan ki hawa tight
Sumbul shaleen ki peeche paad gaye hai
Jakaar Yeeh muuuh apne mandali paar chala
She deserve to leave now
🤣🤣🤣🤣
aap hi toh bole ki Priyanka ki idea tha...
bb khel gaye 🤣🤣Originally posted by: Cookermaichane
Bb aagaya chamcha
15 minutes remaining paar
-mai Yeeh task yaha khataam kaar raha hu
team B ko baar baat sacheet kiya paar inko samja nahi 😆
Donno team eek saath mai hai
koi bhi show jeete prize money will remain 21 lacs only 🤣
Condiments can create itching but detergents are not less. Unn main bhi chemicals hoty hain.
Sumbul ka yaar tu ghar bakwaas contestant hai tu behen 🤡
kia yaar manu to gym bhi nh karta thaOriginally posted by: trouble_006
Team B is nalli as well. Inse bhi kuch nahi ho raha.
Par sabse irritating Sumbul hai aaj, continous bakwas kare jaa rhi hai with maha dramatic acting and dialogues 😆
us ke tarha force se pani mara nh
ya bani bhut zaida hi nalli thi 🤣