Originally posted by: Cookermaichane
Yeh Stan ne kiska naam Chota chetaan rakha hai sumbul ka ya nimmi ka
Chota Chetan our nimmi 🤔
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Cookermaichane
Yeh Stan ne kiska naam Chota chetaan rakha hai sumbul ka ya nimmi ka
Chota Chetan our nimmi 🤔
Khairaat ke ttf ki chamak toh dekho!!!
Room of 4 looks like a mess. Kabad macha ke rakha hai.
Nimrit won't take part in nominations, BB asked to Priyanka and Archana if was okay, and they started to laugh saying "perfect BB"🤣
Stan ka yogdan itna kam he doesnt even move himself or his lips during bb anthem😆
Nimrit apne chamcho ke saath dance kar rahi hai 😆
Hello 🤗
I know eppy already started, but I still can't believe Nimmo, Stan and Sumbhul all reached to this stage without doing...anything. 
Disclaimer: not a Priyanka/mandali/Shiv/Archana fan either.
Shiv ko baas store room se samaan lekaar Aane ki liye rakha hai Biggboss ne 🤣🤣🤣🤣
Nimrit aa gayi Archana ko sorry bolne ... mandli fools hai ....yeh ghuma Rahi hai mandli ko...new Sajid 😎
Bb anthem mein bas Nimmo hi bhari poori khush-haal lag rahi hai